Search This Blog

Wednesday 28 December 2016

हँसीं में छुपे आंसू ,,,,,




            हँसीं  में  छुपे  आंसू ,,,,,

दुनिया  ने  देख  ली   ,
                        मेरे  चेहरे  पे  हँसी ,
पर  मेरी  आँखों  में भरा  हुआ ,
                           पानी  ना  देख  पाई ,
या  तो  हो  गई  हूँ  माहिर ,
                            आंसू  छुपाने  में ,
या  ये  दुनिया  ही  मुझे  ,
                           अबतक  समझ  ना  पाई ,
वजह  वो  भी  बेवजह  सी  ही  थी ,
                              जिस  वजह  से  मेरी  ,
 आँख  भर  आई  ,
                       बिना  दिल  के  खाली  - खाली  सी ,
लग  रही  है  रूह  मेरी ,
                         क्योंकि  दिल  भी  अपना ,
किसी  और   के नाम  कर आई ,,,,,,,,,,,,,,,,,

,,,,,,,,,,,, मीनू तरगोत्रा  ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
                          

No comments:

Post a Comment